एक बार फिर से रजनीकांत एक्शन अवतार में दिखे….

ट्रेलर में एक बार फिर से रजनीकांत एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में हुमा कुरैशी के अलावा बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर एक बार फिर से फैंस की एक्साइटमेंट बढा़ने वाला हैं। फिल्म 7 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इस दफा नाना पाटेकर, रजनीकांत से भिड़ते हुए नजर आएंगे जबकि हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि नाना पाटेकर ने इस फिल्म में एक राजनेता की भूमिका अदा की है, जबकि रजनीकांत वापस से गरीबों के मसीहा वाले किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक शॉट है जहां बस्ती में आग का सीन है और इसके बाद रजनीकांत लोगों को इकठ्ठा करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में जाहिर है कि एक दफा फिर रजनी अपने किरदार के जरिए लोगों के भीतर व्यवस्था के खिलाफ आग भरते हुए स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं।

रजनीकांत की पिछली कुछ फिल्मों को देखें तो इनमें क्राउड का भी एक किरदार होता है, फिर चाहे वह ‘लिंगा’ हो या ‘कबाली’, रजनीकांत की मोटिवेशनल स्पीच इन फिल्मों में देखने को मिली है। ऐसे में एक दफा फिर से रजनीकांत व्यवस्था के खिलाफ स्क्रीन पर लोगों को जागरुक करते हुए नजर आएं तो इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। वैसे बात करें तो नाना पाटेकर बहुत दिनों बाद किसी दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

Facebook Comments