एक बार फिर साथ काम करने के लिए तैयार माधुरी और संजय….

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म कलंक का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। धर्मा प्रोडक्शन्स में बन रही फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त होंगे।

पिछले दिनों खबर आई थी कि माधुरी मराठी फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। जी हां उनकी मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। खबरों की माने तो काफी दिनों से फैंस असमंज में थे कि क्या माधुरी और संजय किसी फिल्म में साथ आएंगे। तो बता दें कि करण जौहर ने कलंक के पोस्टर से क्लीयर कर दिया है।

इस फिल्म की रिलीज ठीक एक साल बाद यानि 19 अप्रैल 2019 तय की गई है। फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अभिषेक वर्मन जबकि प्रोड्यूसर हैं करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और अपूर्व मेहता। इस फिल्म को फॉक्सस्टार हिंदी और एनजीई मूवीज के सहयोग से बनाया जाएगा। इस फिल्म में पहले श्रीदेवी को कास्ट किया गया था लेकिन उनके अचानक चले जाने के बाद ये जगह माधुरी को मिली।

माधुरी दीक्षित इस फिल्म में एक बार फिर संजय दत्त के साथ काम करेंगी। वैसे बीच में ऐसी खबरें आईं थी कि करण जौहर की आने वाली फिल्म में माधुरी दीक्षित संजय दत्त के साथ काम नहीं करने वाली हैं। लेकिन अब ये बात साफ हो गई है कि दोनों इस फिल्म में काम करने वाले हैं। फिल्म की एक बड़ी यूएसपी माधुरी और संजय दत्त की जोड़ी होगी। पोस्टर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी।

 

Facebook Comments