नहीं बनायेंगी प्रियंका चोपड़ा कल्पना चावला की बायोपिक….

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा, कल्पना चावला की बायोपिक करेंगी। इससे पहले उन्होंने मैरी कॉम की बायोपिक फिल्म की थी। जिसमें उनकी मेहनत और एक्टिंग की काफी प्रशंसा हुई थी। अगर प्रियंका कल्पना चालवा की बूमिका में नजर आई थी तो वो अपनी पिछली फिल्मों की तरह शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका की इस फिल्म पर संकट के बादल छाए हुए है। दरअसल कल्पना के पति नहीं चाहते है कि उनके जीवन में फिल्म बनें। उन्होने इसके राइट्स देने से मना कर दिया है। बता दें अंतरिक्ष यात्री के जीवन पर बनने वाली फिल्म को प्रिया मिश्रा डायरेक्ट करने वाली थी और काफी समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

बता दें कि इस सिलसिले मे वो कल्पना चावला के पिता से भी मिली थी और उस बारे में बात भी की थी। कल्पना चावला के पिता उनको पहले की कई घटनाओं के बारे में भी बता चुके थे। सुनने मे आया था कि कल्पना के पिता ने इस फिल्म को बनाने के लिए उनसे सौदा भी किया था। इस मामले में अब उनके पिता कोई भी फैसला नहीं ले सकते क्योंकि वो शादीशुदा थी और उनकी मौते के बाद कल्पना की सारी संपत्ति उनके पति हैरिसन के नाम कर दी गई थी।

 

जिसकी वजह से अब ये फैसला कल्पना के पति ही ले सकते कि वो इस राइट्स को बेचेंग या नहीं। वहीं उनकी पिता ने भले ही सारी जानकारी दे दी हो लेकिन बाकी जिंदगी के बारे में उनके पति ही बता सकते। ऐसे में पूरी कहानी जाने बिना प्रियंका की ये फिल्म बनना मुश्किल हैं। आपको बता दें कि 1 फरवरी, 2003 को अपने अतंरिक्ष मिशन से लौटते हुए कल्पना चावला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Facebook Comments