सचिन के करीबी दोस्त की पत्नी पर मारपीट के मामले में FIR

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया पर गायक अंकित तिवारी के पिता ने शोषण का मामला दर्ज करवाया है. अंकित तिवारी के पिता ने एंड्रिया पर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने मुंबई के बंगूर नगर पुलिस स्टेशन में विनोद कांबली की पत्नि पर ये माल में उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले में दोनों ही पक्षों की अपनी दलीले हैं और दोनों ही अपना पक्ष सामने रख रहे हैं. हम इस मामले के दोनों पक्षों के बारे में आपको बता रहे हैं.


ये है अंकित तिवारी के पिता का पक्ष

इस मामले को लेकर अंकित तिवारी के पिता का कहना है कि उन्होंने एंड्रिया के साथ कोई बदसलूकी नहीं की बल्कि स्वयं उन्होंने ही पहले हाथापाई की. मॉल में हुई ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उन्होंने अपना पक्ष रखने के लिए वो वीडियो भी सबूत के तौर पर पेश किया है. वहीं, इस मामले को लेकर बेटे अंकित की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए इस मामले पर रिएक्शन दिया है.

उन्होंने लिखा, ”बीते दिन मेरे पिता के साथ हुए इस वाकये से मैं बेहद दुखी हूं. मेरे पिता और भाई अंकुर किसी को ब्लेम नहीं करना चाहते. लेकिन झूठी अफवाहों को रोकने के लिए वो सीसीटीवी फुटेज जारी करेंगे. मैं चाहता हूं कि पूरी दुनिया उसे देखे और तय करे कि क्या सही है और क्या गलत?”

ये हैं एंड्रिया का पक्ष

वहीं, इस मामले में विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया का कुछ और ही कहना है. उनका कहना है कि जिस समय वो मॉल में अपने बच्चों के साथ थी उन्हें अचानक से महसूस हुआ कि कोई शख्स उन्हें गलत तरीके से छूकर निकला. उन्होंने कहा कि इस दौरान जैसे ही उन्हें वो टच एक बैड टच लगा तो उसी के जवाब में उन्होंने अंकित के पिता को एक पंच जड़ दिया. अब इस मामले में वो अपने वकील की सलाह ले रही हैं और उसके बाद ही कोई कदम उठाएंगे.

वहीं इस पूरे मामले पर विनोद कांबली का कहना है कि गलत तरीके से उनकी पत्नी को छूने के बाद राजेंद्र तिवारी वहां से चल गए. फिर मॉल में जब वो खाना खा रहे थे तब अचानक राजेंद्र तिवारी के दो बेटे उनकी बीवी के पास जाकर झगड़ने लगे. इस पर उन्होंने अपना आपा खोया जिसको बाद उन्होंने तिवारी परिवार को धक्का दिया जो सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. विनोद का दावा है कि उन्होंने जो किया जो वो सेल्फ डिफेंस में और अपने परिवार के बचाव में किया.

दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ ले रहे लीगल एक्शन

अब दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. विनोद कांबली और एंड्रिया का कहना है कि अगर तिवारी परिवार अपने किए के लिए माफ़ी नहीं मांगते तो लोग उनके ख़िलाफ़ क़ानून कार्रवाई करेंगे. वहीं, तिवारी परिवार का कहना है कि माफ़ी मांगने का कोई सवाल ही नहीं उठता. जो काम उन्होंने ने किया ही नहीं उसके लिए वो क्यूं माफ़ी मांगे. तिवारी परिवार भी क़ानून कार्रवाई करने की बात कह रहा है.

Facebook Comments