307 रन बनाकर ढेर हुई भारतीय टीम, कंगारुओं को दी 322 की Target

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत 307 रन बनाकर ढेर हो गया। इस रोचक मुकाबले में चौथे दिन भारतीय खिलाड़ियों ने 322 की लीड दी है और अब मैच समाप्त हो गया है। आपको बता दें कि, लंच ब्रेक होने तक भारतीय टीम 5 विकेट खोकर 95 ओवर में 260 रन जोड़े थे। लंच ब्रेक तक अजिंक्य रहाणे 57 और ऋषभ पंत 10* पर खेल रहे थे।

307 पर ऑल आउट हुई टीम इंडिया

एडिलेड में चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच में धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। लंच ब्रेक तक भारत के जहां 275 रनों की लीड थी। वहीं अब पूरी टीम ऑल आउट हो गई है। बता दें कि, भारत के 307 रन बने हैं और ऑस्ट्रेलिया को 322 की लीड दी है।

तीसरे दिन मैच में बारिश ने दी थी खलल

बता दें कि तीसरे दिन मैच मेंबारिश ने भी दस्तक दी थी। जिससे कुछ देर मैच रुका रहा।भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बल्लेबाजी की और 191 रनों पर 7 खिलाड़ी ढेर हो गए। कल का दिन पुजारा के नाम रहा और आज का दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा। इस दिन दिन का खेल समाप्त होने पर भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 151 रन बना लिए थे। इससे पहले भारत के पहली पारी के 250 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 235 रन पर आउट हो गई थी। शनिवार को पुजारा (40) और अरहाणे (1) नाबाद लौटे। कप्तान विराट कोहली के एक बार फिर जल्दी आउट होने के बावजूद पहली पारी के शतकवीर चेतेश्वर पुजारा ने कमान संभाल ली थी।

भारत ने दिया था शानदार प्रदर्शन

पहले दिन भारत ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी की और 9 विकेट खो कर 250 रन बनाए थे। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेविस हेड ने 61 रन और मिशेल स्टार्क 8 रन बना कर नाबाद लौटे हैं। मालूम हो कि रविचंद्र अश्विन ने 3 विकेट और बुमराह और इशांत शर्मा ने 2-2 विकेट लिए।

Facebook Comments