विराट कोहली को कंगारू फैंस ने बकी गन्दी-गन्दी गालियां…पोंटिंग ने कहा- शर्म करो ऑस्ट्रेलिया

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में कंगारू फैंस ने भारतीय खिलाडियों को अपने गुस्से का शिकार बनाया तो सुनिए यह एक और मामला ?

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में सीरीज का चौथा अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा हैं, भारत पहले से इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा हैं इसलिए इस मैच में भारत की पकड़ मजबूत हो गई है बता दें कि भारतीय खिलाडियों के दमदार प्रदर्शन को देखकर कंगारू फैंस भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं।

कंगारू फैन भारतीय खिलाड़ी को गुस्से का शिकार बना रहे हैं खासतौर पर विराट कोहली को क्योकि जब यह आउट होकर पैवेलियन की तरफ जा रहे थे तो निराश प्रशंसकों ने कोहली को गाली बकी।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि मैंने पहले भी समझाया था कृपया दूसरे खिलाड़ियों को उचित सम्मान देवे।”

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रोबोट्स भी यह घटना देखकर काफी निराश नजर आए और उन्होंने कहा कि “मुझे देखना यह पसंद नहीं, हम आस्ट्रेलिया को गौरवान्वित करने बारे में बात कर रहे हैं मैं अपने प्रशंसकों से विनती करता हूँ की इस खेल का सम्मान और समर्थन करें, मेहमान खिलाडियों की इज्जत करें।”

 

Facebook Comments