वजह आई सामने…सुनील ग्रोवर का शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ बंद

पिछले कुछ सालों के अंदर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली है. कपिल शर्मा के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. उन्होंने गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार से लोगों को खूब एंटरटेन किया. दिसंबर 2018 में वे कानपुर वाले खुरानाज के नाम से एक शो लेकर आए. खबर है कि ये शो अब बंद हो रहा है. सुनील ग्रोवर ने कम समय के अंदर शो के बंद किए जाने की वजह बताई है.

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया- ये शो मेरी वजह से ही बंद हो रहा है. मैंने शो को सिर्फ 8 हफ्ते के लिए ही साइन किया था. ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने पहले ही भारत फिल्म की शूटिंग के लिए डेट फाइनल कर दी थी. मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यूज में पहले ही क्लियर कर दिया था कि मैं सिर्फ इतना समय ही दे सकता हूं. बता दें कि सुनील ग्रोवर ने गुरुवार को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

सुनील ने कहा- कई सारे स्टार्स फिल्म(भारत) का प्रमोशन करने के लिए थोड़ा पहले आ गए. मैं बाद में आया. दरअसल मैं टीवी को काफी मिस कर रहा था. मेरे पास एक महीने के वक्त था. इसलिए मैंने इस कम समय के अंतराल वाला शो करने का फैसला किया. भारत मूवी की शूटिंग एक से डेढ़ महीने तक चलेगी.

Facebook Comments