हैवानियत : कानपुर में लड़की से बात करने पर भीड़ ने छात्र को पीट-पीटकर मार डाला

किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे कोचिंग पढ़ने गए 11वीं के छात्र को बुधवार रात लड़की से बात करना महंगा पड़ गया। आक्रोशित युवकों की भीड़ ने छात्र को लात-घूसे से पीटते हुए मरणासन्न कर दिया। पुलिस छात्र को लेकर हैलट पहुंची जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छात्र के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया तो घटना का खुलासा हुआ।

बाबूपुरवा थानाक्षेत्र के बगाही  में साउंड सर्विस का काम करने वाले लखन पाल का बेटा अंकित (16) किदवई नगर सी ब्लाक स्थित राजरानी इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था।  शाम 6 बजे वह कैमेस्ट्री की कोचिंग के लिए किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे गया था। कोचिंग से लौटते वक्त अंकित दूसरी कोचिंग की लड़की से बात करने लगा। यह बात बाबूपुरवा छह नंबर गेट निवासी लड़की के दोस्त को नागवार गुजरी। इस नाबालिग युवक ने अपने एक और साथी को जानकारी दी। दोनों की अंकित से कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर इन्होंने अपने और दोस्तों की भीड़ बुला ली। सभी ने अंकित को बीच सड़क जमकर पीटा। किदवई नगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही बवाली छात्र भाग निकले। पुलिस सड़क पर पड़े अंकित को लेकर हैलट पहुंची।

उधर, कार्रवाई न होने से नाराज अंकित के परिजन बाबूपुरवा छह नंबर गेट के पास हंगामा करने लगे। साथ में जुटी भीड़ बाबूपुरवा सीओ को धकियाती हुई किदवई नगर थाने पहुंचकर हंगामा करने लगी। पुलिस ने अंकित के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो स्थिति साफ हुई। दोस्त के मुताबिक लड़की से बात करने पर विवाद हुआ।

Facebook Comments