टेलीविज़न की इस कामेडी को देखकर कपिल देव भी नहीं रोक पाए अपनी हँसी……

टेलीविज़न के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर लोगों को हंसाने में सबसे माहिर हैं. उनके व्यंग और पंचेस लोगों को हंसी के ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर देते हैं. इन दिनों सुनील ग्रोवर अपने नए शो ‘जियो धन धना धन’ को लेकर काफी सुर्खियों में है. जियो टीवी पर प्रसारित इस आईपीएल-कॉमेडी शो के हालिया एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव आये थे. सुनील ग्रोवर की मस्ती और कॉमेडी से कपिल देव हंसी से गदगद हो गए. इसका वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शो में बतौर गेस्ट आये कपिल देव के सामने सुनील ग्रोवर उनके जैसे ही वेशभूष में उनकी नक़ल करते नज़र आये. सुनील की जुगलबंदी के कपिल देव खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाए.  जीआरएन फुल मस्ती & एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है. इस वीडियो में सुनील हूबहू कपिल देव को कॉपी करते नज़र आ रहे हैं तो वहीँ कपिल देव हंसी के मारे अपनी चेयर से बार-बार उठ रहे हैं.

बता दें कि सुनील के उम्दा कलाकार हैं वो किसी भी इंसान की नक़ल कर सकते हैं.वो अक्सर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान की नक़ल करते नज़र आते रहते हैं.  सुनील जो भी किरदार करते हैं वो उस किरदार के नाम से मशहूर हो जाते हैं. गुत्थी, रिंकू भाभी, मशहूर डॉ गुलाठी जैसे किरदार से मशहूर हैं और अपने इस वो में प्रोफेसर का किरदार निभा रहे हैं. यह किरदार की पिछले किरदारों की तरह काफी रोचक है.

सुनील जल्द ही सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.  अली अब्बाज की आगामी फिल्म ‘भारत’ के सुनील ग्रोवर को अप्रोच किया गया है. जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. सुनील इससे पहले फिल्म ‘गबर इज बैक’, बागी, गजनी में नज़र आ चुके हैं.

Facebook Comments