फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने पत्रकार पर लगाया आरोप…..

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से विवाद में है। हाल ही में पत्रकार के साथ गाली गलौच करने का मामला सामने आया है। खबरों की माने तो कपिल ने एक के बाद एक ट्वीट किए और कुछ देर में ये सारे ट्वीट डिलीट भी हो गए।

बता दें कि कपिल ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम के एडिटर को फोन कर गाली गलौच किया है साथ ही उनकी बेटी को लेकर अपशब्द कहे हैं। जिसके बाद खबर आई है कि कपिल के ट्विटर अंकाउंट को हैक कर लिया गया था। जिसके बाद कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर और गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और एडिटर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

 

कपिल ने आरोप लगाया है कि उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है और 25 लाख रुपए की मांग भी की जा रही है। कपिल का आरोप है कि 25 लाख रुपए ना देने के बाद ही एडिटर ने उनके खिलाफ अफवाहें फैलानी शुरु कर दी है। बता दें कि एटिडर ने इससे पहले कपिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फोन पर अपने खिलाफ खबरें चलाने की बात पर मारपीट की धमकी दी और इतना ही नहीं कपिल ने उनकी बेटी को लेकर भी काफी अपशब्द कहे है।

 

कपिल का इनदिनों बूरा वक्त चल रहा है। सुनील से लड़ाई के बाद एक्टर आए दिन किसी ना किसी विवाद में बने रहते हैं। वहीं शो बंद होने के बाद कपिल डिप्रेशन में चले गए थे। जिसके बाद कपिल ने खुद को फिट किया और वापस कमबैक की। लेकिन कपिल इनदिनों अपने शो की वजह से नहीं बल्कि अपनी बर्ताव को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में पत्रकार के साथ गाली गलौच कर एक्टर एक फिर से विवाद में घिर गए हैं।

 

Facebook Comments