डिप्रेशन में कॉमेडियन कपिल शर्मा को आते हैं सुसाइड के ख्याल…..

कपिल शर्मा कुछ दिनों से काफी विवाद में चल रहे हैं। हाल ही में एडिटर को फोन पर गाली देना की बात सामने आई है। इसके अलावा उन्होंने ट्विटर अंकाउंट पर भद्दीं गालियां भी पोस्ट की गई थी।

वहीं इस मामले में कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये सारे ट्वीट कपिल ने किया है। प्रीति ने कहा कि कपिल बहुत ही बुद्धिमान व्यक्ति हैं हो सकता ये सारे काम उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चत्रार्थ उनके फोन का इस्तेमाल करते हुए ये सारा काम कर रही हों। प्रीति ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इन सब के पीछे कपिल नहीं हैं।

 

प्रीति ने कहा कि कपिल ने इस तरह के ट्वीट्स नहीं किए होंगे। मुझे लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर कोई अन्य दोस्त उनके उनके फोन का इस्तेमाल करके ये सारा काम कर रहा होगा। गिन्नी एक साल से कपिल के साथ हैं और अगर वह उनके लिए ऐसा कुछ कर रही हैं तो मुझे उन दोनों के लिए बहुत अफसोस है। कपिल की पसंद को लेकर मुझे अफसोस हो रहा है और गिन्नी नहीं जानती कि कपिल शर्मा को कैसे हैंडल करना है, इसलिए उनके लिए भी अफसोस है।’

 

कपिल के मानसिक स्थिति पर बात करते हुए प्रीति ने कहा कि पिछले कुछ समय से कपिल की हालत ठीक नहीं है अगर इनसब के पीछे कपिल का हाथ है ति मुझे काफी चिंता हो रही है। उनकी और मेरी कई बात होती है हम मिलते भी हैं। मुझे एहसास हुआ कि कपिल जैसे एक साल पहले थे अब वैसे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह वो गए है वो उसे सिर्फ डिप्रेशन नहीं कह सकते। यह बायपोलर विकार या सिज़ोफ्रेनिया भी हो सकता है।

 

प्रीति सिमोस ने कहा कि उनके मन में सुसाइडल विचार भी आ रहे हैं। मैंने उन्हें काफी बदला हुआ पाया है। उनका चेहरा बदल गया है, आंखें भी बदल गई हैं. वह जब भी बात करते हैं, वह विषय बदल देते हैं। बता दें कि कपिल औऱ प्रीति दोनों अब अपने रिश्ते में काफी आगे निकल चुके हैं। इस रिश्ते से निकलने के बाद कपिल लगातार विवाद में बने हुए हैं।

 

Facebook Comments