डिप्रेशन में चल रहे कपिल का करियर ये दोनों बहनें करना चाहती हैं बर्बाद….

कपिल इनदिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बता दें कि  कपिल के इस हालत के जिम्मेदार के प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति को बताया जा रहा है। पिछले दिनों कपिल के करीबी राजीव ढिंगरा ने बताया कि दोनों बहनें कपिल के करियर को बर्बाद करना चाहती हैं।

कपिल इनदिनों डिप्रेशन में चल रहे हैं। बताया जाता है कि उनका फोन नॉट रिचेबल आता है। जिसके बाद उनके फैंस और दोस्त काफी परेशान थे। कपिल के नए शो को भी लोगों ने नापसंद किया है। पिछले दिनों आई रिपोर्ट के अनुसार फैमिली विद कपिल शर्मा को टॉप 10 के लिस्ट में भी अपनी जगह नहीं बना पाई।

 

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि सोनी की टीम कपिल से मीटिंग करने के बाद शो को बंद करने मन बना रही है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में सामने होगा। कपिल के करीबी राजीव ढींगरा ने कहा कि पिछले कुछ टाइम से प्रीति सिमोस और नीति सिमोस ने उन्हें खूब परेशान किया है। जिसकी वजह से कपिल ने प्रीति, नीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ 25 लाख रुपए वसूलने को लेकर केस भी दर्ज करवाया है।

 

खबरों की माने तो प्रीति की बहन नीति ने ट्विटर पर ओपन लेटर लिखा है उन्होंने कि कपिल की हालत के जिम्मेदार कोई और नहीं उनके आसपास के लोग हैं। नीति ने कहा कि उन्हें हमेशा से कपिल की फिक्र रही हैं। नीति आगे कहती है कि जो इन 4-5 दिनों में आरोप लगाए जा रहे हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है।

 

नीति कहती है कि तुमने की बार हम लोगों से मदद मांगने की कोशिश। कभी कॉल किया तो कभी मैसेज करके यहां तक कि तुम हम लोगों से मिलने हमारे घर भी आए थे। वापस से तुम गायब हुए उसके लिए सब हमपर आरोप लगा रहे है ऐसे में हमारे पास तुम्हारी मदद करने के अलावा कुछ भी बच नहीं है। हमें तुम्हारी बहुत फिक्र है और कहा ये बात आपको पता है भाईया कि हमने कितनी बार आपकी मदद करने की कोशिश की।

 

Facebook Comments