चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात:1 महीने के लिए सस्पेंड हुआ कपिल का नया शो…..

कहते हैं चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात इस तरह कपिल कभी लड़ाई-झगड़े के कारण सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी अपने किसी नए शो के लिए।कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के दिन फिर गए हैं वह लागातार विवादों में हैं।

हाल में कपिल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर कपिल ने काफी गाली-गलौच वाले पोस्ट किेए थे। इसके बाद वह एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय के पत्रकार के साथ फोन पर लड़ाई करते पाए गए। कपिल ने फोन पर पत्रकार को भद्दी गालियां दी और अॉडियो क्लिप वायरल हो गई।

 

इन सारे विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। शो को सस्पेंड करने की वजह शूटिंग का लगातार कैंसिल होना है। पिछले दिनों कपिल ने अभय देओल के साथ शूट किया था।

इसके बाद रानी मुखर्जी को शूट के लिए बुलाकर लंबे इंतजार करवाया गया लेकिन आखिर में शूट कैंसिल कर दिया। पिछले दिनों कपिल का जब नया शो टेलीकास्ट हुआ फैंस ने उसे देखा जरूर लेकिन खास पसंद नहीं किया। ऐसे में शो को गिरती टीआरपी और बढ़ते विवादों की वजह से सस्पेंड किया जा रहा है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के शो को बंद करने के पीछे कॉमेडी किंग की हेल्थ बताई जा रही है। पिछले दिनों कपिल के पुराने शो की क्र‍िएटिव हेड प्री‍ती सिमोस ने भी कपिल को रिहैब सेंटर में जाकर ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी। अब प्रीति की बहन नीती ने भी कपिल को ओपन लेटर लिखकर शराबी बताया है।

 

पिछलें कई इंटरव्यू में कपिल ने शराब पीने की अपनी बुरी आदत की गलती मानी थी। इसी साथ दूसरी वजह कपिल के लगातार शूट को कैंसिल करने की है। कपिल पहले भी कई बड़े स्टार के शूट कैंसिल करते रहे हैं। इस बार जब नए शो का प्रोमो आया तो उसमें भी कपिल ने अजय देवगन से शूट कैंसिल करने की माफी मांगी थी।

कपि‍ल शर्मा के साथ नए शो में नजर आईं उनकी को स्टार नेहा ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के नए शो की शूटिंग नहीं हो रही है।

 

पिछली बार भी जब कपिल के शो को चैनल ने ताला लगाया था तो ऐसे ही चैनल ने शो केंसिल किया था। इसके बाद शो को पूरी तरह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। एक बार फिर कपिल के शो को सस्पेंड किया जा रहा है। ऐसे में यह शो के बंद होने की खबरों जायज है।

 

Facebook Comments