जल्द बंद होगा कपिल शर्मा का नया शो मिल गई नोटिस…

कोई कह रहा है कि नया शो बोरिंग है तो कोई कह रहा है कि कार्यक्रम में कई शब्दों का इस्तेमाल बेवजह किया गया है, जबकि कुछ ने कपिल के काम की तारीफ भी की.

सफलता मिलना आसान है लेकिन उस सफलता को बरक़रार रखना बहुत मुश्किल होता है. न जाने किस्मत का पांसा कब पलट जाए और हमें उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दे जंहा से हम सफलता पाने के लिए लाइन में खड़े हुए थे. जी हां कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के साथ. हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो को लेकर खबर आ रही है कि ये शो बहुत ही जल्द बंद होने वाला है.

इस बात पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि कपिल के फैंस बड़ी बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे थे. लेकिन कपिल के इस नए शो को लेकर अलग-अलग तरह की बातें हो रहे है. कोई कह रहा है कि नया शो बोरिंग है तो कोई कह रहा है कि कार्यक्रम में कई शब्दों का इस्तेमाल बेवजह किया गया है, जबकि कुछ ने कपिल के काम की तारीफ भी की.

वही कपिल शर्मा नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से बेहद निराश है इस बार कपिल जल्द ही हार मान गए. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल ने अब तक शो के छह शेड्युल कैंसल कर दिए हैं. यही नहीं बल्कि कपिल ने रानी मुखर्जी का एपिसोड भी कैंसल कर दिया है. जिसके चलते प्रोडक्शन और क्रू को काफी नुकसान उठाना पड़ा. खबर ये भी है कि कपिल किसी को फोन भी नहीं उठा रहे है. हालाँकि अभी तक शो बंद होने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिलहाल तो ये कपिल के फैन्स के लिए बहुत ही बुरी खबर है.

Facebook Comments