एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ डॉ.गुलाटी मचाएंगे धमाल….

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लंबे समय से लड़ाई चल रही है। जिसके बाद दोनों ने अपने अलग-अलग शो शुरु किए हैं।

वहीं इस सिलसिले में एक और बड़ी खबर आ रही है। एक बार सुनील ग्रोवर ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो वह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे। सुनील का यह बयान कपिल के साथ बीते दिनों की ट्वीटर पर आया था।

 

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौके पर जियो कंपनी की कॉमेडी और क्रिकेट के मिश्रण पर आधारित वेबसीरीज ‘जियो धन धना धन लाइव’ के प्रीव्यू के मौके पर सुनील ने मीडिया को बताया। सुनील ने अपने बयान में कहा, “जब भी मैंने उनके साथ काम किया, मेरा वास्तव में बहुत सुखद अनुभव रहा। कपिल एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वह अपनी प्रस्तुति से लोगों को हंसाते हैं। मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा और मेरी कामना है कि वह अपना काम जारी रखें। अगर भगवान चाहेगा तो हम बेशक साथ काम करेंगे।”

बता दें कि जल्द ही सुनील शिल्पा शिंदे के साथ अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। जिसमें वो कमेंटेटर बने हैं। कहा जा रहा है कि ये शो कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रोड्यूस करेंगी। फिलहाल कपिल भी अपना नया शो लेकर आए हैं। लेकिन शायद दर्शकों को ये शो ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। खबरों के मुताबिक शो जल्द ही बंद होने वाला है।

 

Facebook Comments