सुनील और कपिल की अनबन पर आपका क्या कहना है? क्या आपको लगता है कि….

लम्बे इंतजार के बाद कपिल एक नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ कमबैक करने वाले है। आगामी 25 मई से सोनी टीवी पर कपिल के नए शो का प्रसारण किया जाएगा।

वहीं जब एक फैन ने हाल ही में सुनील से कपिल के शो का हिस्सा बनने की गुजारिश की तो सुनील ने कहा है कि, ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही सवाल पूछते है। लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया। मेरा फोन नम्बर भी सेम है। इंतजार करके मैंने कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं, जल्द ही आपके सामने आता हूं। ‘।

जैसे ही कपिल ने सुनील के इस ट्वीट को देखा उन्होंने तुरंत इसका जवाब दिया और कहा कि, ‘पाजी मैंने सौ बार से ज्यादा कॉल किया और दो बार आपके घर भी आया। हर बार आप घर पर नहीं होते थे। कृपया करके ये अफवाह ना फैलाएं कि मैं आपको फोन नहीं किया। ‘।

बात यही पर नहीं रुकी बल्कि सुनील ने कपिल के इस बात का भी जवाब दिया। कपिल ने एक ट्वीट के जरिए कपिल को लिखा कि, ‘अब लोगों को पता चल गया होगा कि मैंने पहले इस शो को ज्वॉइन क्यों नहीं किया। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, आप पुराना किस्सा रो रहे है। मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आप की बदतमीजी सामने आती, ताकि आप की गरिमा बने रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। ‘।

सुनील ने आगे लिखा है कि, ‘अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़ों। मैंने इस (नए) शो के बारे में बात की थी ना कि पुराने वाले। और तुम बेहतर कॉमेडिनय हो। सब जानते हो। लेकिन मैं जो भी जानता हूं, उसी के साथ मैं अभी भी ट्राई करता रहता हूं। मुझे पता है। ख्याल रखो। किडनी 2 और लीवर 1 ही है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखिए। मैं दोबारा कहूंगा कि मुझे इस शो का कोई ऑफर नहीं मिला था। आपके नए शो के लिए शुभकामनाएं। ढ़ेर सारी शुभकामनाएं और प्यार। ‘ सुनील और कपिल की अनबन पर आपका क्या कहना है? क्या आपको लगता है कि इनके बीच की तनातनी कभी होगी? कमेंटबॉक्स में जरुर बताए।

Facebook Comments