शशि कपूर की याद में थी पार्टी पर नहीं दिखे, रणबीर, करिश्मा, ऋषि

“मेरे अंकल (शशि कपूर) हमेशा से कहा करते थे कि मौका चाहे कोई भी हो, सेलिब्रेशन हमेशा होना चाहिए, इंसान तो आते जाते रहते है, लेकिन सबसे जरुरी है खुशिया, इन्हें संभाल के रखो और ज़िंदगी को खूब एन्जॉय करो”

बॉलीवुड की कपूर फैमिली की अगर बात करे तो कपूर्स का टशन एक तरफ और दूसरे परिवारों का टशन एक तरफ. हाल ही में कपूर परिवार, दूसरे पंजाबी परिवारों की तरह एक एक साथ डिनर करते दिखाई दिए. कपूर परिवार वैसे तो इस तरह के डिनर हमेशा से प्लान करते आया है लेकिन यह दिन कुछ खास है जिसकी वजह है शशि कपूर की 80 वीं सालगिरह हालाँकि अब वो हमारे बीच नहीं है लेकिन फिर भी खुशियों के इस मौके को कपूर परिवार ने भुलाया नहीं.

Previous picture of kapoor family

इस पहले जो लास्ट पार्टी सब लोगों ने मिलकर 2017  में की थी जिसके उसके बाद लम्बे समय बाद ऐसा मौका आया है. पार्टी में सैफ अली खान, करीना कपूर खान, अरमान जैन, रणधीर कपूर मौजूद थे हालाँकि करिश्मा कपूर और रणबीर कपूर पार्टी में दिखाई नहीं दिए, साथ ही ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी पार्टी से गायब थे.

Previous picture of kapoor family

बता दें, ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के शूट में अमिताभ बच्चन के साथ व्यस्त है, वहीं रणबीर कपूर भी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में बीजी है, वहीं नीतू कपूर रणबीर कपूर के साथ है. 2017 के बाद से कपूर्स की यह पहली पार्टी है जिसमें सभी सदस्य एक साथ नजर आए है. रणधीर ने इस मौके पर कहा कि “मेरे अंकल (शशि कपूर) हमेशा से कहा करते थे कि मौका चाहे कोई भी हो, सेलिब्रेशन हमेशा होना चाहिए, इंसान तो आते जाते रहते है, लेकिन सबसे जरुरी है खुशिया, इन्हें संभाल के रखो और ज़िंदगी को खूब एन्जॉय करो”

Facebook Comments