family के बाद अब इस दोस्त ने की रणबीर की तारीफ…..

अर्जुन एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी को भी संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने के दौरान जबरदस्त दबाव महसूस होगा।

राजकुमार हिरानी की तुलना में और कोई बेहतर डायरेक्टर नहीं हो सकता था जो इतनी बड़ी जिम्मेदारी को अपने कंधों पर उठा सके।” ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के एक्टर ने कहा, “टीजर को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि फिल्म आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी भी।

एक्टर ने कहा कि यह फिल्म वह सब कुछ बताएगी जो हमने उनके जीवन के बारे में पढ़ा या सुना है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि फिल्म में सब कुछ दिखाया जाएगा। संजय दत्त के जीवन के हर अध्याय को दिखाया जाएगा।” अर्जुन ने फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि रणबीर ने शानदार काम किया है। वह एक जबरदस्त एक्टर हैं जो बिना कुछ बोले काम करते जाते हैं लेकिन इस तरह के किरदार निभाने में काफी दबाव होता है।” अर्जुन जल्द ही संजय के साथ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आएंगे, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। साल 1761 के तीसरे पानीपत युद्ध पर आधारित इस फिल्म में कृति सैनन भी नजर आएंगी।

 

Facebook Comments