28 साल बड़े पति ने शादी के बाद इस एक्ट्रेस की कर दी थी ऐसी हालत कि 5 घंटे तक हुई थी सर्जरी

मॉडल, एक्टर और टीवी होस्ट पद्मा लक्ष्मी अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. एक सितंबर 1970 में चेन्नई के अयंगर ब्राह्मण परिवार में पैदा हुई इस एक्ट्रेस ने बचपन से ही परेशानी का दौर देखा. पहले पद्मा के माता-पिता उनके महज एक साल के होते हुए ही अलग हो गए. इसके बाद बिना बांप के साये में पली बड़ी पद्मा को अपनी जिंदगी में भी हमसफर वैसा नहीं मिल पाया जैसा एक लड़की का सपना होता है. दरअसल, पद्मा का बचपन न्यूयॉर्क में बीता था क्योंकि पद्मा की पिता के उन्हें छोड़ने के बाद मां न्यूयॉर्क में ही बस गई थीं.

१८ साल की उम्र में जब पद्मा घुमने स्पेन गईं तो वहीं उन्हें एक मॉडलिंग एजेंट ने मॉडलिंग करने का प्रस्ताव दिया. इसके बाद उन्होंने १८ की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू की और बूम फिल्म से कटरीना संग 2003 में बॉलीवुड डेब्यू किया. फिर पद्मा लक्ष्मी ने साल 2004 में मशहूर उपन्यासकार सलमान रुश्दी से न्यूयॉर्क में शादी की. पद्मा 51 वर्षीय सलमान रुश्दी की चौथी पत्नी बनीं, जो उस वक्त 28 साल थीं. हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों ने जुलाई 2007 में आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया.

अमर उजाला की खबर के मुताबिक तलाक के बाद लक्ष्मी ने मीडिया को बताया था कि शादी को निभाने की उन्होंने बेहद कोशिश की लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हो पा रहा था. उन्होंने आगे बताया कि उनके पति सलमान के साथ फिजिकल रिलेशनशिप काफी दर्दनाक रहा और यही वजह उन्हें छोड़ने की भी थी. मद्मा के मुताबिक जब वो संबंध के लिए दर्द की वजह से मना करती थी तो सलमान कहते थे कि कितनी आसानी से तुम बहाना बना लेती हो. पद्मा का कहना था कि उस दर्द की वजह से उनके शरीर में अंदरूनी बीमारी हो गई, जिसके इलाज के लिए उन्हें पांच घंटे की सर्जरी से तक गुजरना पड़ा.

Facebook Comments