लड़कियां तो लड़कियां, लड़के भी Bollywood में नहीं बचा पाए अपनी इज्जत

बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम पाना इतना आसान नहीं है । इस मुकाम को पाने के लिए ना जाने कितनी परीक्षाएं देनी पड़ती हैं। ऐसी ही एक परीक्षा होती है कास्टिंग काउच की । अक्सर हम स्टार्स के मुंह से कास्टिंग काउच की बातें सुनते रहते हैं । अब लीजिए टीवी के हैंडसम हंक करण टैकर ने कास्टिंग काउच पर खुलासा किया है । करण ने कहा है कि कास्टिंग काउच सिर्फ एक्ट्रेसेस के साथ ही नहीं बल्कि एक्टर्स के साथ भी होती है । करण ने कहा है कि जिस डायरेक्टर ने रणवीर सिंह के साथ कास्टिंग काउच किया था उसी ने उनके साथ भी किया है।

अब ये कौन है इस बात का करण ने खुलासा नहीं किया है । एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वो भी कास्टिंग काउच के शिकार हो चुके हैं। करण ने बताया कि उस जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था कि, तुम्हें स्मार्ट दिखना होगा। तुम्हें सेक्सी दिखना होगा। जो स्मार्ट है, जो सेक्सी है, वो आगे निकल जाता है।

 

करण ने बताया कि उन्होने जब रणवीर सिंह का इंटरव्यू देखा जिसमें उन्होंने उस डायरेक्टर का जिक्र किया था । तब जाकर करण को अहसास हुआ कि ये वही है जिसने उनका भी फायदा उठाया। इसके साथ ही करण ने कहा कि वो कास्टिंग डायरेक्टर अब भी इंडस्ट्री में काम कर रहा हैा। अब भी वो ना जाने कितने लोगों का फायदा उठा रहा होगा। उस डायरेक्टर ने करण को सीधा कॉम्प्रोमाइज करने की शर्त रख दी थी ।

करण ने बताया, कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे काम ऑफर करते हुए कहा था कि क्या मैं हार्ड काम करूंगा या स्मार्ट। खैर अब करण की बात पर कहीं कोई बहस ना शुरू हो जाए। बता दें कि करण टीवी के जाने माने एक्टर हैं। इसके साथ ही वो कई सीरियल्स जैसे एक हजारों में मेरी बहना जैसे शोज में दिख चुके हैं । इसके अलावा वो जल्द ही फिल्मों में भी दिख सकते हैं।

Facebook Comments