करीना कपूर-”मैं एक्टिंग के बिना जीवन की कल्पना तक नहीं कर सकती।”

छोटे नवाब के जन्म के बाद करीना कपूर खान बहुत जल्द फिल्म वीरे दी वेडिंग से कमबैक करने वाली है। हाल ही में मुंबई में लोकमत महाराष्ट्रियनऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह में शामिल हुई थी।

इस समारोह में उन्हें ‘लोकमत महाराष्ट्रियन पॉवर सेलिब्रिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड’ से नवाजा गया। एक्टिंग के अलावा, किसी फिल्ड में जाने के बारे में विचार किया है? पत्रकारों के इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वो इस पेशे में 18 साल काम करने के बाद, मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और चीज के बारे में सोच सकती हूं, क्योंकि मैं हमेशा से एक कलाकार बनना चाहती हूं। मैं एक्टिंग के बिना जीवन की कल्पना तक नहीं कर सकती।”

 

अवॉर्ड पाने के बाद उन्होंने कहा कि बेशक हर अवॉर्ड अहम होता है। हम हमेशा फिल्मों में अपने काम के लिए अवॉर्ड पाते हैं, लेकिन जब आप अपने खुद के राज्य में ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ के रूप में सम्मानित होते हैं, तो ये और भी खास हो जाता है। उन्होंने कहा, “मुझे अपने राज्य और शहर पर बहुत गर्व है। मैं एक सच्ची मुंबईकर हूं और मैं यह सम्मान प्राप्त कर बहुत गर्व महसूस करती हूं।”

 

समारोह में करीना के ‘टशन’ के को-एक्टर अक्षय कुमार को ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी।

 

Facebook Comments