फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही मचाया धमाल…

करीना कपूर खान, स्वारा भास्कर, सोनम कपूर और सुमित व्यास स्टारर फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है।

अब फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है जिसमें बादशाह के रैप के साथ चारों हीरोइनें जबरदस्त डांस कर रही हैं।

फिल्म का पहना गाना ‘तारीफें’ रिलीज हो चुका है और इसमें करीना कपूर का बहुत ही सेक्सी अवतार देखने को मिला है। करीना के साथ-साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा का ऐसा अवतार पहली बार देखने को मिला है।

इस फिल्म के लिए ये गाना रैपर बादशाह ने गाया है। इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। हालांकि गाना देखकर लग नहीं रहा कि इसे किसी भी तरह से कोरियोग्राफी की जरूरत थी। गाने में सोनम और करीना पर ही पूरा फोकस रखा गया है। खासतौर पर करीना का बोल्ड और सेक्सी लुक दिखाने के लिए इस गाने में हाई वोल्टेज लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है।

वैसे तो ये करीना और सोनम हमेंशा ही ग्लैमरस नज़र आती हैं लेकिन यहां उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल अलग ही है। इस गाने करीना का गर्लगैंग इन्जॉय और मस्ती करता दिख रहा है।

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो काफी बोल्ड है। फिल्म में चार ऐसी इंडिपेंडेंट लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जो अपने टर्म्स पर जिंदगी जीना चाहती हैं। उनकी आजादी औऱ जिंदगी में शादी किस तरह से उनकी लाइफ को प्रभावित करती है। इस फिल्म के डायलॉग भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं।
 

इन चारों अभिनेत्रियों के अलावा सुमित व्यास करीना कपूर के ब्वॉयफ्रेंड के रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Facebook Comments