करीना कपूर खान एक बेहतर मां और पत्नी की जिम्मेदारी निभा रही हैं……

फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे जिन्होंने हाल ही में फिल्म ‘धड़क’ में  निर्देशक शशांक खेतान को असिस्ट किया है. इसके अलावा वो धर्म प्रोडक्शन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘कपूर एंड सन्स’ में बतौर असिस्टेंट डिरेक्टर काम कर चुके हैं. इसके के साथ बता दें कि राज मेहता धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे.

करीना कपूर दो साल के लम्बे ब्रेक से के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर कर रही हैं. करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर के जन्म के 2 साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी की है. तैमूर के जन्म से पहले वो आखिरी बार फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आई थीं. करीना कपूर खान एक बेहतर मां और पत्नी की जिम्मेदारी अपनी रियल लाइफ में निभा रही हैं पर जल्द है वो रील लाइफ में मां के किरदार में नज़र आएँगी.

 

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे. यह एक पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म होगी.  जिसमें शादी व रिलेशनशिप को लेकर अलग सी कहानी दिखाई जा सकती है. जिसमें करीना के मां के किरदार में नज़र आएँगी.  वैसे तो ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी लेकिन कहानी में एक संदेश भी छिपा हुआ है. बताया जाता है कि ये कहानी दो जोड़ियों की है. एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और उनका बच्चा भी है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा. फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना के साथ जोड़ी बनायेंगे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट किये जाने की बात चल रही है. हालाँकि इसकी करण जौहर और उनकी टीम की तरफ से आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. खबरों की माने तो फिल्म को आज इस नवम्बर तक फ्लोर पर लाया जा सकता है.

 

Facebook Comments