करीना कपूर का खुलासा, सैफ अली खान से लेनी पड़ी थी परमिशन….

इन दिनों करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर बिजी है। ये फिल्म 1 जून को रिलीज होने जा रही है जबकि 19 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर आने वाला है।

मशहूर फेवीकोल गाने को लेकर करीना काफी झिझक में थी। तभी करीना कपूर की सैफ अली खान के साथ शादी हुई थी और वह अगले चार दिन बाद ही एक आइटम सॉन्ग करने वाली थीं।

करीना कपूर खान का गाना ‘फेविकोल से’ काफी हिट रहा था। इस गाने में करीना काफी हॉट लग रही थीं। अब करीना ने बताया है कि गाने को फिल्माने के लिए उन्हें बकायदा अपने पति सैफ अली खान से इजाजत लेनी पड़ी थी।

 

ये बात करीना कपूर खान ने फिल्मफेयर से बातचीत करते हुए बताई। करीना कपूर खान ने ये भी बताया कि आखिर इसकी वजह क्या थी?

यूं तो करीना कपूर खान पहले से ही फिल्मों में एक्टिव रही हैं और अपनी फिल्मों को करना या न करना ये उनका ही फैसला होता है लेकिन इस गाने के लिए वो झिझकी थी और पति से समर्थन मिलने के बाद ही सेट पर पहुंची थी।

 

करीना कपूर खान ने बताया, ‘दरअसल मेरी शादी 16 अक्टूबर को हुई थी और गाने की शूटिंग 23 अक्टूबर को होनी थी। मुझे फिल्म ‘दबंग 2’ के गाने ‘फेविकोल से’ को शूट करना था। मैंने सैफ से पूछा कि क्या वो इससे सहमत हैं क्योंकि ये एक आइटम सॉन्ग है। उन्होंने तुरंत हां कर दी थी। मुझे विश्वास है कि बहुत सारे लोग ऐसा फैसला शादी के हफ्ते भर के अंदर ले नहीं सकेंगे।’

 

करीना को चिंता इस बात की थी सैफ को शायद पसंद नहीं आएगा कि उनकी पत्नी, एक बेगम, शादी के महज चंद दिन बाद ही एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग करें। हालांकि ये तो पहले से ही तय था कि करीना शादी के बाद भी फिल्मों में काम जारी रखेंगी।

करीना की मां बबीता भी एक एक्ट्रेस थीं और शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन अपनी बेटी को जरुर उन्होंने शादी के समय हिदायत दी थी कि वो शादी के बाद भी काम करना जारी रखें। बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 2’ में फिल्माए गए सुपरहिट आइटम सॉग्स ‘फेविकोल’ को लेकर करीना कपूर ने नया खुलासा कर डाला है।

 

 

 

Facebook Comments