अगर आप भी चाहते हैं आपकी लौटरी लग जाए तो करें ये उपाय

 

मेहनत से करने से सभी कुछ मिलता है इस बात को तो हम जानते हैं. इसी कारण सभी मेहनत भी करते हैं ताकि जो घर में धन की कमी ना हो और ना. जब परिश्रम करके थक जाते तो यही दिमाग में लाते हैं कि कहीं से अचानक मिल जाए तो हमारी भी बात बन जाए. अगर धन चाहिए तो आपको कुछ न कुछ तो करना ही होगा जिससे आपके मनोरथ पुरे हो जाये. तो आपको धन चाहिए अपनाने होंगे वो उपाय जिनसे आप धन पा सकते हैं और जिन्हें आप नहीं जानते होंगे. आइये जानते हैं वो उपाय.

* अगर धन का लाभ चाहिए तो आपको पीपल के पेड़ पर एक सफ़ेद रंग का झंडा लगाना होगा. इससे आपको धन लाभ होगा.

* पीपल की छाया में खड़े होकर लोहे के पात्र से उसमें जल चढ़ाए. जल चढ़ाते समय याद रखें जल में थोड़ा चीनी, घी  और दूध मिला लें.

* किसी सुनसान कुएं के पास दीपक लगाएं. याद रहे दीपक रात के समय या फिर शाम के समय ही लगाएं और चले जाएँ उसके बाद उसे पीछे मुड़कर नहीं देखें. धन लाभ होगा.

* धन की देवी का दिन होता है शुक्रवार और इसी दिन अपने घर की तिजोरी की पूजा करें और उसे हमेशा लाल रंग के कपड़े से ढँक कर रखें.

* नागकेसर का पौधा आपके जीवन में काफी धन ला सकता है. इसके लिए आपको शुभ मुहूर्त देखकर इस पौधे को घर में लगाना है और देख्भाल करनी है. जैसे पौधा बढ़ेगा धन का लाभ होने लगेगा.

* गूलर के दो फल को अपने पास रखें. ये फल बड़े हो कर निम्बू की भाँती दिखाई देने लगते हैं. कच्चे होने पर  ये हरे होते हैं और बाद में लाल रंग ले लेते हैं.

इन उपाए को अपनाने से आपको धन का लाभ अवश्य होगा और कभी धन की कमी महसूस नहीं होगी. तो अचहनक से धन पाने की इच्छा रखने वाले इन उपायों को जरूर अपनाएं.

Facebook Comments