‘नागिन 3’ के पीछे का राज करिश्मा तन्ना ने बताया…..

हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने शो ‘नागिन 3’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि हाल ही में इस शो का नया प्रोमो आया है जिसे देखने के बाद शो के लिए दर्शक काफी उत्साहित हो रहे है. वहीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने प्रोमो शूट के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है, करिश्मा ने बताया कि वो इस प्रोमो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

उन्होंने अपने इस शो के बारे में कहा कि शूटिंग के दौरान पंचगिनी का जो फील और बैक्ग्राउंड था वो काफी अच्छा था उनके मुताबिक नागिन के कैरेक्टर के लिए वो जगह काफी सटीक थी. बता दे कि करिश्मा इस शो में आपको नेगेटिव किरदार में दिखाई देगी. वहीं टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति भी मुख्य भूमिका में है.

 जैसा की आप सभी जानते है कि एकता कपूर के इस शो के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है अब ऐसे में दर्शकों को इसके तीसरे सीजन से भी यही उम्मीद है. खबरों की माने तो इस शो का प्रसारण 2 जून, 2018 को होगा. ख़ास बात यह है कि सीजन 3 में मेकर्स ने बड़े बदलाव किए है, वहीं आपकी पसंदीदा नागिन यानी मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इस बार शो में नहीं दिखाई देंगी क्योकि अब वह फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त हो गई. अब देखना यह है कि नागिन का ये तीसरा सीजन दर्शकों के दिलों में कितनी जगह बना पाते है

Facebook Comments