कर्णाटक : जिहादी युबक ने अपहरण कर हिन्दू लड़की की गर्दन काट कर की हत्या

source

कर्णाटक मैं किस तरह से जिहादियों का बोल बाला है आप इस घटना से अंदाजा लगा सकते है। एक बार फिर से एक हिन्दू लड़की को इस पागल जिहाद ने अपना शिकार बनाया है। कर्णाटक मैं इस जिहादी ने बिलकुल आतंकबादियो के अंदाज मैं इस घटना को अंजाम दिया है। पहले हिन्दू लड़की का अपहरण किया फिर उसकी गला काट कर हत्या कर दी गयी। और उस लड़की की लाश को लबरीश के तरह फैंक कर चला गया। लड़की अभी फिलहाल एक स्कूल मैं छात्रा थी।

कर्णाटक के बीदर जिले के भालकी छेत्र मैं एक शमशुद्दीन नमक मुस्लिम युबक काफी दिनों एक हिन्दू पूजा नमक लड़की के पीछे काफी दिनों से पड़ा हुआ था। बह लगतार पूजा के साथ स्कूल जाते समय जबरदस्ती करता था और उसे आये दिन परेशान भी करता रहता था। और बह लगातार पूजा से इस्लाम अपनाकर उसके साथ निकाह करने का दबाब बनता रहता था। पूजा को शमशुद्दीन की बात न माने का अंजाम अपनी जान देकर चुकाना पढ़ा है।

source
source

जब शमशुद्दीन को अपने मनसूबे पुरे होते नहीं दिखे फिर शमशुद्दीन ने पूजा का अपहरण करने का प्लान बनाया। स्कूल जाते समय शमशुद्दीन ने पूजा का अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद शमशुद्दीन ने बड़ी ही बेरहमी से पूजा का गला आतंकबादियो की तरह काट दिया। कुछ देर जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद पूजा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

source
source

पूजा अपने गांव से दूर जाकर पढाई करती थी। बह ग्रेजुएशन की छात्रा थी ,बनही जिहादी शमशुद्दीन जिहाद के अलाबा कुछ भी नहीं करता है। इसके बाद एक दिन उसकी नजर एक हिन्दू लड़की पर पडी और फिर उसने उसे परेशान करना सुरु कर दिया। जब पूजा उसकी बातो मैं नहीं आयी तब उस हरामखोर जिहादी ने पूजा को मौत के घात उतार दिया।

Facebook Comments