OMG तो इस कारण आजकल के लड़के बीवी की तुलना में गर्लफ्रेंड से करते है प्यार

मर्दो का स्वाभाव औरतों के स्वाभाव की तुलना में काफी अलग होता हैं। मर्दो को आजादी और खुलेपन में रहना अच्छा लगता हैं। इसी कारण पुरुष शादी के लिए हा नही करते है क्योंकि वो शादी होने के बाद अपने ऊपर आने वाली जिम्मेदारियों से दूर रहना चाहते है और अपनी जिंदगी को अपने स्टाइल से आजादी और खुलेपन जिना चाहते हैं। इसलिए ज्यादातर लड़के शादी के बजाय गर्लफ्रैंड बनाना बेहतर समझते हैं। लड़के किस कारण से गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है। आज हम आप को बताते है।

कई पुरषों का मानना है कि गर्लफ्रैंड के साथ रहने पर ज्यादा आजादी महसूस होती है क्योंकि गर्लफ्रैंड के सात रहने से कई तरह की कोई चिंता नहीं होती है। वह अपनी मर्जी से कहीं भी घूम-फिर सकते है। वहीं बीवी बंधन का कारण लगती है। बीवी के कारण इनकी आजादी छिन सकती है।बहुत सी पत्नियां ऐसी होती है, जो अपने पार्टनर से हर पल सवाल-जवाब करती है। जबकि गर्लफ्रैंड इसके विपरीत होती है। साथ ही अगर गर्लफ्रैंड सवाल कर भी लें तो वह अपनी मर्जी से जवाब देते है। उन्हें किसी तरह का डर नहीं होता।बहुत सी पत्नियां ऐसी होती है, जो अपने पार्टनर से हर पल सवाल-जवाब करती है। जबकि गर्लफ्रैंड इसके विपरीत होती है। साथ ही अगर गर्लफ्रैंड सवाल कर भी लें तो वह अपनी मर्जी से जवाब देते है। उन्हें किसी तरह का डर नहीं होता।
ज्यादातर पत्नियों का काम होता है पति पर नजर रखना। गर्लफ्रैंड ऐसे नहीं करती, इसलिए मर्द बीवी की तुलना में गर्लफ्रैंड बनाना ज्यादा पसंद करते हैं।

बीवी बनाने के लिए समाज और कागजी कारवाई की जरूरत पड़ती है। और हमेशा समाज का डर बना रहता है। वहीं गर्लफ्रैंड बनाने के लिए ऐसा कुछ नहीं करना पड़ता है।

Facebook Comments