प्रेमिका रोजाना प्रेमा की बहन के साथ करती थी ये काम, जिसके बाद प्रेमी ने कर दी हत्या

फिलहाल पुलिस ने अपराध संख्या 115/18 में धारा 302, 201 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

परासिया गांव से लापता हुई 32 वर्षीय महिला का शव पुलिस ने बुधवार की सुबह तामिया के जंगल से बरामद किया। 22 मई को गायब हुई महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। परिजनों ने पुलिस पर समय रहते कार्रवाई नहीं करने और बहन के चरित्र को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। साथ ही थाने के सामने शव रखकर विरोध प्रदर्शन भी किया। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए।

दरअसल परासिया गांव की 32 वर्षीय महिला कि उसके प्रेमी डूंगरिया निवासी अल्तमस रजा ने गत 22 मई को तामिया के जंगल में ले जाकर हत्या की और मृतिका के शव को खाई में फेंक दिया। महिला 22 तारीख को यूनियन बैंक से पैसा निकालने घर से गई थी। इस दौरान वह अल्तमस से मिली और अल्तमस उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर चार किलोमीटर दूर जंगल में ले गया। जहां उसने महिला को पहले चाकू और पत्थर से घायल किया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

जांच करते हुए पुलिस ने महिला के कॉल डिटेल निकाली तो उसमें आखरी कॉल अल्तमस रजा का मिला। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को अल्तमस रजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अल्तमस की जानकारी पर पुलिस ने बुधवार सुबह तामिया के जंगल में जाकर महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। पूछताछ में अल्तमश ने बताया कि महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी और उसकी पहले ही शादी हो चुकी है। उसका एक सात साल का बेटा और तीन साल की बेटी भी है। फिलहाल पुलिस ने अपराध संख्या 115/18 में धारा 302, 201 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, मृतिका का बुधवार दोपहर पांच बजे के बाद मय्यत करना तय किया गया। नगर के वार्ड नंबर-1 से जब मैय्यत निकाली गई तो पुलिस थाने के सामने दोपहर चार बजे जनाजा रखकर एक घंटे तक चक्का जाम किया गया। परिजन और समाज के लोगों का कहना था कि अगर पुलिस शिकायत दर्ज कराते समय मामले को गंभीरता से लेती तो शायद मामले का खुलासा पहले ही हो जाता। एसडीओपी लक्ष्मी सिंह ने जब समाज के लोगों से बात की और जिस पुलिसकर्मी ने अभद्रता की है। उसकी पहचान कर जांच कार्यवाही करने का आश्वासन दिया

Facebook Comments