कार्तिक आर्यन और लव सर के बीच सब कुछ है ठीक….

कार्तिक आर्यन और लव रंजन ने अब तक चार फिल्में साथ की है। जी हां ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत के बाद उन्होंने ‘आकाश वाणी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टिटू की स्वीटी’ में साथ काम किया। पैसों के लेन देन के मुद्दे को लेकर दोनों के बीच विवाद की खबरों पर कार्तिक ने कहा, मेरे और लव रंजन सर के बीच पैसों को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

पिछले दिनों खबर आई थी कि ‘सोनू के टिटू की स्वीटी’ एक्टर कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर लव रंजन के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबर आई थी। हाल ही में जीक्यू 100 बेस्ट ड्रेस्ड अवार्ड में जब इसे लेकर मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं

एक्टर ने कहा कि मुझे नहीं समझ आता कि इस तरह की खबरें कह से आती है। उन्होंने कहा, हमने अपने अपने करियर एक साथ शुरू किए हैं इसलिए पैसों को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई और न ही भविष्य में होगी। मैं यह क्लीयर कर देना चाहता हूं कि मेरे और लव सर के बीच सब कुछ ठीक है। मुझे लगता है कि हम दोनों का रिश्ता वैसा ही है, जैसा पहले था।

करीना कपूर खान के साथ धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा, जब फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फिल्म की घोषणा करेंगे मैं केवल तब ही इस पर कमेंट कर सकूंगा। अभी मैं आगे क्या करने वाला हूं इसके बारे में कुछ कहना ठीक नहीं होगा।

 

Facebook Comments