Sweetu को इस बात से लगता है डर….

लोगों के दिलों में उनके प्रति जो प्यार है, वो कम न हो जाये. इसिलए वह इस कोशिश में रहते हैं कि अपने काम से वह लोगों के दिलों में छाप छोड़ते रहें.

हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड मूवी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. फिल्म के साथ-साथ फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन भी ख़बरों में आने लग गए हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन एक इवेंट में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी फेमल फैन फॉलोविंग के बारे में बात की. कार्तिक ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें यूथ आइकॉन बनने से बड़ा ही डर लगता है. उन्होंने इस डर का कारण बताया कि हर यूथ एक्टर चाहता है कि उसे यह टाइटल मिले, क्योंकि यह टैग आपको ख़ुशी के साथ लोगों का प्यार भी देता है.

कार्तिक ने बताया कि उन्हें हर जगह तरह-तरह का प्रोत्साहन मिलता है, लेकिन साथ ही उन्हें इस बात का डर भी लगा रहता है कि कहीं उनका यह टाइटल उनसे कोई छीन ना ले. लोगों के दिलों में उनके प्रति जो प्यार है, वो कम न हो जाये. इसिलए वह इस कोशिश में रहते हैं कि अपने काम से वह लोगों के दिलों में छाप छोड़ते रहें.

कार्तिक आर्यन ने शाहरुख़ और अक्षय कुमार को अपना आइकॉन बताते हुए कहा कि, यह दोनों कलाकार बचपन से उनके फेवरेट रहे हैं. इन स्टार्स ने अपने दम पर तरक्की हासिल की है और आज यह बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. कार्तिक ने शाहरुख़ खान की ‘डर’ फिल्म को उनका फेवरेट बताया और अक्षय की खिलाडी सीरीज़ की फिल्मों से उन्हें प्रोत्साहन मिला. ‘डर’ में शाहरुख़ का नेगेटिव रोल होने के बाद कार्तिक को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई और तभी से उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर चुन लिया था. आज कार्तिक जिस मुकाम पर हैं, वहाँ उन्हें लोगों के प्यार के साथ-साथ अपने काम के लिए प्रोत्साहन भी मिल रहा है. आगे देखते हैं कि कार्तिक अपनी किस नई मूवी के साथ लोगों को एंटरटेन करने के लिए आते हैं.

Facebook Comments