‘कसौटी जिंदगी 2’ को लेकर आ रही हैं एकता कपूर, सीजेन खान की जगह इस बार होगा ये एक्टर !

अभी पिछले दिनों ही खबर आई है कि टीवी क्वीन एकता कपूर अपने मशहूर शो कसौटी जिंदगी को दोबारा लेकर आ रही है । जी हां, पिछले दिनों ही खबर आई है कि एकता कसौटी जिंदगी को दोबारा लेकर आ रही है । एकता ने टीवी की दुनिया में कई ऐसे सीरियल बनाए हैं जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए बस गए । इन्हीं में से एक है कसौटी जिंदगी की । इस सीरियल में श्वेता तिवारी और सीजेन खान लीड रोल में थे । इसके अलावा सीरियल में रॉनित रॉय भी थे । पिछले काफी वक्त से कहा जा रहा है कि कसौटी जिंदगी 2 पर काम शुरू किया जा चुका है । लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि दूसरे सीजन में भी सीजेन खान मेन लीड प्ले करेंगे तो आप गलत है ।

आ रही खबरों के मुताबिक दूसरे सीजन में टीवी एक्टर शाहीर शेख नजर आ सकते हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहीर इसके दूसरे सीरीज में दिख सकते हैं । हाल ही में शाहीर ने झांसी में यश पटनायक के शो के लिए पायलट शूट किया है । सोशल मीडिया पर एक फैन से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अभी कंफर्म नहीं है । हालांकि उनका इसके लिए कंसीडर किया जा रहा है । बता दें कि पिछले ही दिनों कसौटी जिंदगी 2 के लिए इस बात का इशारा खुद एकता ने सोशल मीडिया पर किया था ।

एकता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि, 2001 में टूटे हुए दिल के साथ मैंने यह लिखा था…अब 17 साल बाद इसे रीबूट करना है। 9 साल तक चले मेरे सबसे सक्सेसफुल लव सागा को फिर ला रही हूं। एक बार फिर से मैं अपने टूटे हुए दिल को आर्ट में बदलूंगी । खैर अब देखना ये है कि अनुराग बासु और प्रेरणा की कहानी को पर्दे पर एकता कब लेकर आती हैं औऱ इस बार मेन लीड में होगा ।

Facebook Comments