पुरे विश्वभर में चर्चा में रहा कठुआ बलात्कार मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा…..

सुप्रीम कोर्ट सोमवार को कठुआ रेप-मर्डर केस की सुनवाई करेगा. इस मामले में पीड़ित और आरोपी दोनों ही पक्षों की तरफ से कोर्ट में याचिकाएं लगाई गई हैं.फातिमा चाहती हैं कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो और आरोपियों को फांसी की सजा मिले.दूसरी तरफ आरोपियों का परिवार चाहता है कि इस मामले में सीबीआई नए सिरे से जांच करे. आरोपियों के परिवार को जम्मू के कई वकीलों, नेताओं, सामाजिक समूहों का समर्थन मिल रहा है. आरोपियों के परिवार का आरोप है कि बच्ची के रेप और हत्या मामले में चार्जशीट दाखिल करने वाली क्राइम ब्रांच ने कुछ लोगों को पकड़ा और उनपर दबाव बनाकर उनसे जुर्म कुबूल करवाया.

कुछ दिनों पहले देश ही नहीं पुरे विश्वभर में चर्चा में रहा कठुआ बलात्कार मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कोर्ट में सोमवार को इस मामले में सुनवाई शुरू होगी उससे पहले ही आसिफा की माँ का बयान सामने आया है, जिसके अनुसार उन्होंने कहा कि आरोपी बाहर आए तो उनसे हमें जान का खतरा.

आगे आसिफा की माँ कहती है कि, जब से हमारी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ तब से हम काफी दुखी है, ऐसा लगता है जैसे सब कुछ खत्म हो गया है. पीड़िता की माँ इस काण्ड के बाद ठगा सा महसूस करती है. उनका कहना है कि जिन लोगों के आसपास इतने सालों से रह रहे थे उन्होंने हमे धोखा दिया है. बता दें, 8 साल की मासूम से जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में गैंग रेप हुआ था जिसके बाद पुरे देश भर में प्रदर्शन हुए थे.

 

Facebook Comments