आनंद महिंद्रा -बलात्कारियों के लिए मैं जल्लाद बनने को तैयार…

गौरतलब है कि कठुआ और उन्नाव के मामलों के बाद पूरे देश में आक्रोश पैदा कर दिया है। उन्नाव में भी गैंगरेप की घटना से जनता गुस्से में है और लगातार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में दोनों ही मामलों में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

हर कोई चाहता है कि इन मामलों में जल्द-जल्द से कार्रवाई की जाए और पीड़िताओं को न्याय दिया जाए। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी इन घटनाओं से काफी दुखी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने गुस्से का इजहार किया।

 

इन घटनाओं को लेकर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा- जल्लाद की नौकरी ऐसी नहीं है कि इसे हर कोई चाहे। लेकिन अगर बलात्कार करने वालों आरोपियों और छोटी मासूम बच्चियों को मारने वालों को सजा देने की बात हो तो मैं ये नौकरी खुशी-खुशी करना चाहूंगा। मैं शांत रहने की काफी कोशिश करता हूं लेकिन अपने देश में इस प्रकार की घटनाएं देखकर मेरा खून खौलता है।

 

 

कठुआ और उन्नाव मामलों को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। देश के राजधानी दिल्ली में रविवार को कई छात्र संगठनों ने इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली के जंतर-मंतर पर भी इस मामले को लेकर प्रदर्शन किया गया।

Facebook Comments