OMG: कैट की दुआ भी नहीं आई सलमान खान के काम….

कटरीना ने सलमान को बरी किए जाने के लिए मुंबई के सिद्ध‍ि विनायक मंदिर में पूजा अर्चना की। कटरीना के साथ सलमान की बहन अर्पिता भी मंदिर गई थीं। उनके साथ उनके बेटे अहिल भी थे।

सलमान खान की काले हिरण मामले में जोधपुर में हुई सुनवाई से पहले कटरीना कैफ उनके लिए प्रार्थना करने मंदिर गईं।

 

गुरुवार को कोर्ट ने सलमान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की जेल और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। इसी मामले में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और दुष्यंत को बरी कर दिया गया।

आरोपियों को बरी करने के मामले में बिश्नोई समाज  ने कहा कि वो कोर्ट के फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देंगे। सुनवाई के दौरान सलमान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता मौजूद थीं। बॉडीगार्ड शेरा भी कोर्ट रूम में ही मौजूद था।

 

उधर, जोधपुर जेल के डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा कि इस फैसले के मद्देनजर कल से ही जेल में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम कर दिए गए हैं। बाथरूम अच्छी स्थिति में हैं।

 

जेल में सलमान को वही खाना दिया जाएगा, जो अन्य कैदियों को दिया जाता है। उन्हें हाई सिक्योरिटी सेल में रखा जाएगा, जहां आसाराम पहले से मौजूद हैं।

 

सलमान काले हिरण के शिकार मामले में साल 2006 में भी जोधपुर की जेल में रहे थे। बाहर आने के बाद एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने जेल की दिक्कतों के बारे में बताया था। सलमान ने पहले मजाक में कहा था, ‘जेल में मैंने बहुत सारा फन किया।’ बाद में उन्होंने दिक्कतों के बारे में खुलकर बात की थी।

 

Facebook Comments