एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर आजकल कैटरीना काफी सजग….

एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर आजकल कैटरीना काफी सजग हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिम की एक खास तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है ‘जाह्नवी कपूर के रूप में हमारे जिम को एक खूबसूरत रिसेप्शनिस्ट मिल गई है।’ इस तस्वीर में जाह्नवी फोन पर बात कर रही हैं।

ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी कपूर किसी से बात करने के लिए फोन पर बैठी होगी और उसी समय कटरीना ने उनकी तस्वीर ले ली। जाह्नवी की टांग खीचने के लिए कैटरीना ने ये तस्वीर शेयर की है।

अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा था कि ‘आज मैं जहां हूं, वहां से खड़े होकर मैं अपने पुराने वक्त में जाने की इच्छा जाहिर नहीं कर सकती हूं। क्योंकि समय के साथ मेरी उम्र बढ़ गई है। अगर आज आप धड़क जैसी फिल्म बनाने की सोचते हैं तो आपको जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ही चाहिए।

एक्ट्रेस आगे कहती है कि मैं धड़क जैसी फिल्म की स्टारकास्ट में शामिल नहीं हो सकती हूं। अगर आप मुझे ऐसी फिल्म में लेना भी चाहेंगे तो यह गलत होगा। जब मैं ईशान और जाह्नवी को साथ में देखती हूं तो मुझे दोनों बहुत ही क्यूट लगते हैं। मैं दोनों को देखकर बहुत खुश होती हूं।’ आपको बता दें कि जाह्नवी इनदिनों काफी मेहनत कर रही हैं अपनी फिल्म को लेकर।

 

Facebook Comments