पुलिस वालों ने ही किया महिला का रेप, चिल्लाती रही महिला- की आप तो शर्म करो

जिन पुलिस जवानों के नाम से अपराधी थर-थर कांपते है, जो पुलिस जवान पूरी ईमानदारी और निष्ठा से लोगो की रक्षा करते हैं, उन्ही पुलिस जवानों ने एक स्त्री के दामन को तार-तार किया है. यह ताजा मामला झारखण्ड से सामने आया है. जहां 2 पुलिस कांस्टेबल ने एक महिला के साथ बेहद ही कुकर्म किया. यह घटना झारखण्ड के धनबाद जिले के टुंडी पांडेडिह में घटी है. महिला द्वारा इस मामले पर पुलिस को सूचना दिए जाने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

झारखण्ड पुलिस ने पीड़ित महिला को पाटलिपुत्र मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है, जहां से पुलिस को रिपोर्ट आने का इन्तजार है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मिली जनकारी के मुताबिक, महिला के साथ यह कुकर्म उसके घर पर ही हुआ है. महिला जब अपनी घर पर अकेली थी, तब उसके घर 2 पुलिस कांस्टेबल आये और महिला के साथ जबरदस्ती करने लगे. पुलिस जवानों ने सारी हदें पार करते हुए महिला के साथ बलात्कार किया.

टुंडी पुलिस ने कहा है कि पीड़ित महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दोनों ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने कहा है कि दोनों ही आरोपी कांस्टेबल को उन्होंने फिरफ्तार कर लिया है. और उनसे इस मामले में पूछताछ जारी है.

Facebook Comments