लड़की की फोटो वायरल करने का आरोप, खंभे से बांध कर हुई लड़के की पिटाई

सहारनपुर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक युवक को खंभे से बांधा गया है जबकि अन्य शख्स उसे बुरी तरह पीट रहा है। दावा किया गया है कि वीडियो में जो लोग युवक को पीट रहे हैं उनमें एक खुद उसके पिता हैं।

सहारनपुर पुलिस ने वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया, ‘हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है और ताजपुरा गांव में रह रहे युवक और उसका परिवार अपना घर छोड़कर चले गए हैं।’

कथित तौर पर यह घटना तीन दिन पहले गांव के पंचायत सदस्यों की मौजूदगी में हुई थी। पुलिस ने बताया कि युवक को सोशल मीडिया में एक लड़की की तस्वीरें वायरल करने पर पीटा गया। बेहत पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) छोटे सिंह ने बताया कि सोमवार को एक पुलिस टीम ताजपुरा गांव पहुंची और स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए।

वीडियो में जिस युवक की पिटाई होती हुई नजर आ रही है उसकी पहचान 19 साल के तय्यब के रूप में की गई है। तय्यब यहां एक निजी फर्म में कर्मचारी है।

पुलिस ने बताया कि वीडियो में जो लोग तय्यब की पिटाई कर रहे हैं उनमें एक उसके पिता मोहम्मद याकूब हैं। हालांकि वीडियो में नजर आ रहे दूसरे शख्स की अभी पहचान नहीं की जा सकी है। एक पुलिस टीम को जब तय्यब के घर भेजा गया तो वहां कोई नहीं मिला।

SHO के अनुसार, ‘वीडियो में मोहम्मद अपने बेटे तय्यब को छड़ी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं जबकि अन्य दो लोगों ने उसे एक खंभे से सटाकर पकड़ रखा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि थोड़ी देर बाद एक अन्य शख्स मोहम्मद से छड़ी लेता है और तय्यब को पीटता है। जिन लोगों ने युवक संग मारपीट की उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।’

Facebook Comments