अश्विन की टूटी टांग, चौथे मैच में खेलना मुश्किल…

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 30 अगस्त से साउथम्प्टन में खेला जाना है। सीरीज में बने रहने के लिए भारत का ये टेस्ट मैच जीतना बहुत जरूरी है। वहीं चौथे टेस्ट में टीम इंडिया को आर अश्विन के रूप में एक बड़ा झटका लग सकता है। ऑलराउंडर आर अश्विन ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे हैं और इसके चलते उन्हें चौथे टेस्ट से बाहर बैठना पड़ सकता है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अश्विन चौथे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इसका फैसला मैच से पहले ही हो पाएगा। अगर अश्विन बाहर होते हैं तो उनकी जगह रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में खिलाया जा सकता है। अश्विन तीसरे टेस्ट में भी बहुत सहज नजर नहीं आए थे और महज एक ही विकेट ले पाए थे। पहली पारी में उन्हें महज एक ओवर करने का मौका मिला था, जबकि दूसरी पारी में 22.5 ओवर में उन्होंने एक विकेट लिया था।

अश्विन चौथे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इस पर फैसला तभी लिया जा सकेगा, जब टीम इंडिया प्रैक्टिस में जुटेगी। रविंद्र जडेजा को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। पहले टेस्ट में भारत एक स्पिनर के साथ ही खेला था, जबकि दूसरे टेस्ट में दो स्पिनरों में अश्विन के साथ कुलदीप यादव का नाम शामिल था। कुलदीप फिलहाल टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में अगर अश्विन बाहर होते हैं, तो जडेजा का टीम में शामिल होना तय माना जा रहा है।

Facebook Comments