एयरटेल का सबसे सस्ता ऑफर, खुशी से झूम उठेंगे ग्राहक

टेलिकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने भारत में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए तीन नए प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी का दावा है कि ये प्लान्स ग्राहकों से मिले फीडबैक और काफी रिसर्च के बाद डिज़ाइन किए गए हैं। इन पैक्स में टॉक टाइम, टैरिफ और डेटा सब कुछ एक सिंगल पैक में ही मिलता है। एयरटेल के नए प्रीपेड पैक्स की कीमत 100 रुपये के अंदर रखी गई है और इनमें डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त नैशनल रोमिंग और फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

एयरटेल के इन किफायती पैक्स को पंजाब, तमिलनाडु और यूपी पश्चिम सर्किल्स के लिए ही रोलआउट किया गया है। कंपनी ने एक बयान में जानकारी दी कि आने वाले कुछ हफ्तों में इन प्लान्स को देश के दूसरे हिस्सों में भी रोलआउट किया जाएगा।

35 रुपये वाला एयटेल प्रीपेड पैक
इस पैक के तहत यूजर्स को 26.66 रुपये का टॉक टाइम मिलता है। ग्राहकों को लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल्स के लिए 1 पैसा प्रति सेकंड की दर से चार्ज देना होगा। इस पैक में 100 एमबी डेटा भी मिलता है। पैक की वैधता 28 दिन है।

65 रुपये वाला एयरटेल प्रीपेड पैक
यह पैक भी 28 दिन की वैधता के साथ आता है और यूजर्स को इसमें 65 रुपये का फुल टॉक टाइम मिलता है। ग्राहकों को लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल के लिए 1 पैसा प्रति सेकंड का शुल्क देना होगा। यूजर्स को इस प्लान में 200 एमबी डेटा मिलता है।

95 रुपये वाला एयरटेल प्रीपेड पैक
एयरटेल के इस पैक में 95 रुपये का फुल टॉक टाइम मिलता है। लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल्स के लिए 1 पैसा प्रति दो सेकंड का शुल्क लगता है। इस पैक में 500 एमबी डेटा मिलता है। पैक की वैलिडिटी 28 दिन है।

Facebook Comments