आर अश्विन का कमाल, ‘खतरनाक’ ख्वाजा को किया आउट

के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज गुरुवार से शुरू हो चुकी है। सीरीज का पहला मैच एडिलेड मैदान पर खेला जा रहा है। आज मैच का दूसरा दिन है। भारतीय टीम 250 रनों पर ऑलआउट हो गई और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 87 रनों तक चार विकेट गंवा दिए हैं। आर अश्विन ने चार में से तीन विकेट लिए हैं।

Follow India-Australia live updates below

09:15 AM: भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका दिया। उस्मान ख्वाजा 125 गेंद पर 28 रन बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया ने 87 रनों पर चौथा विकेट गंवाया।

08:15 AM: दूसरे दिन के लंच ब्रेक के बाद बाद भारत को मिली कामयाबी, अश्विन ने किया शॉन मार्श को आउट, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 60/3, मार्श 2 रन बनाकर हुए बोल्ड।

07:38 AM: दूसरे दिन का लंच ब्रेक, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 57/2, शॉन मार्श एक और उस्मान ख्वाजा 21 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद।

07:10 AM: स्पिनर आर अश्विन ने भारत को बड़ा विकेट दिलाते हुए मार्कस हैरिस को वापस पवेलियन भेज दिया है। उन्होंने 26 रन बनाए।

06:40 AM: ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद ख्वाजा और हैरिस की जोड़ी क्रीज पर जम गई है। दोनों बहुत की सावधानी से बैटिंग कर रहे हैं। भारत को इस समय विकेट की तलाश है। 

05:45 AM: ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरू हो गई है। एरोन फिंच और मार्कस हैरिस क्रीज पर आए हैं। तीसरी गेंद पर एरोन फिंच को इशांत शर्मा ने बोल्ड कर दिया। एरोन फिंच खाता भी नहीं खोल सके।

05:35 AM: मोहम्मद शमी ने दूसरे दिन की पहली गेंद पर विकेटकीपर टिम पेन को कैच थमा दिया। जोश हेजलवुड की ये गेंद बाउंसर थी जिस पर शमी ने लेग साइड पर शॉट जमाना चाहा। भारत की पारी 88 ओवर में 250 रन पर ही सिमट गई।

05:31 AM: दूसरे दिन के खेल की शुरुआत हो गई है। मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह क्रीज पर आ गए हैं। ये जोड़ी जो भी रन बनाएगी वो उनको ही गेंदबाजी करने के दौरान मदद करेंगे।

Facebook Comments