अब शॉपिंग के दीवानों के लिए SUNDAY होगा FUNDAY…..

रविवार से शुरू हो रहे नए वित्त वर्ष की शुरुआत से ही ई-कॉमर्स कंपनियों में प्राइस वॉर भी शुरू हो जाएगा। देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट रविवार से दो दिन के लिए नो किडिंग सेल शुरू कर रही है। इस सेल में लोगों को 80 फीसदी से अधिक डिस्काउंट और कैशबैक का लाभ मिलेगा। 

जिन प्रॉडक्ट पर कंपनी डिस्काउंट देगी उनमें प्रमुख तौर पर ग्रूमिंग एंड हेल्थकेयर, बेबी केयर, बच्चों के खिलौने, वॉलेट, ड्रेस, जूते, हैंडबैंग आदि शामिल हैं। कंपनी ने कहा है कि सभी टॉप रेटिंग के प्रोडक्ट्स को इस सेल में शामिल किया गया है। लोगों को 4स्टार प्लस रेटिंग और एक हजार प्लस से ज्यादा रिव्यू शामिल होंगे।

फ्लिपकार्ट महिलाओं के लिए इंटरनेशनल ब्रांड के कपड़े, शूज और हैंडबैग को बहुत ही कम कीमतों पर देगा। इसकी शुरुआत 199 रुपये से होगी। वहीं प्यूमा, ली जैसे ब्रांड्स पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही खिलौनों और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स की रेंज 49 रुपये से शुरू होगी।

लैक्मे, नीविया और ब्रांड्स पर कंपनी 70 फीसदी की छूट देगी। वहीं होम और फर्नीचर कैटेगिरी के प्रॉडक्ट्स पर कंपनी 80 फीसदी की छूट देगी। सेल के दौरान मोबाइल असेसरिज के प्रॉडक्ट 99 रुपये से शुरू होंगे।

अगर उपभोक्ता एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो  10% तत्काल छूट मिलेगी, वहीं अगर ग्राहक फोनपे ऐप से पेमेंट करते हैं तो 15% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट प्राइस क्रैश ऑवर नाम के ऑफर्स भी देगा, जिसमें सीमित समय के लिए कुछ चुनिंदा सामानों पर बेहतरीन डील दी जाएगी।

ग्राहकों को उस तय समय के अंदर ही शॉपिंग करनी होगी। फ्लिपकार्ट स्पेशल कॉम्बो ऑफर उपभोक्ताओं के लिए पेश करेगा। जहां एक प्रोडेक्ट खरीदने पर 10 प्रतिशत और 2 प्रोडेक्ट खरीदने में 15 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

Facebook Comments