एशिया कप से बाहर होने पर पाकिस्तानी फैन ने लिखा कुछ ऐसा जिससे भड़क उठी सानिया मिर्जा

बांग्लादेश के खिलाफ मैच हारकर पाकिस्तान की टीम एशिया कप से बाहर हो गई। पाकिस्तान की टीम का परफॉर्मेंस एशिया कप में बेहद ही खराब रहा जिसके कारण पाकिस्तानी फैन्स के अलावा पाकिस्तान के क्रिकेट पंडित भी काफी खफा हो गए।

एशिया कप से बाहर होने पर पाकिस्तानी फैन ने लिखा कुछ ऐसा जिससे भड़क उठी सानिया मिर्जा

एक तरफ जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की हर तरफ बुराई हो रही है तो वहीं कई फैन्स अपने ट्विट से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फटकार लगा रहे हैं।

ऐसे में एक पाकिस्तानी फैन ने कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद शोएब मलिक की खूबसूरत वाइफ भारत की टेनिस महिला खिलाड़ी सानिया मिर्जा काफी खफा हो गई है।

Third party image reference

Third party image reference

आपको बता दें कि एक पाकिस्तान फैन ने शोएब मलिक के फोटो को पोस्ट कर लिखा कि पाकिस्तान की बर्बादी का एक और कारण। इस ट्विट के बाद सानिया मिर्जा काफी भड़क उठी और उस ट्विट को लेकर रिप्लाई करते हुए लिखा कि..अरे बेचारा, मुझे यकिनन लगता है यह आदमी कोई दूसरा एशिया कप देखते आ रहा है। बाद में हालांकि उस पाकिस्तानी फैन ने अपने उस ट्विट को डिलीट भी कर दिया।

गौरतलब है कि शोएब मलिक ही ऐसे बल्लेबाज रहे हैं जिन्होंने एशिया कप 2018 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तरफ से अहम मौकों पर रन बनाए और सबसे ज्यादा रन बनानें वाले दूसरे खिलाड़ी भी बने।

शोएब मलिक ने 5 मैच में 211 रन बनाए। गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ अहम मैच में भी शोएब मलिक ने काफी हद तक पाकिस्तान की टीम को बचाने की कोशिश करी थी।

Facebook Comments