कपिल के खिलाफ हो रही है साजिश, माफ कर दो,सपोर्ट में उतर आए सारे कॉमेडियंस…

कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके कॉमेडियंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

इन दिनों कपिल एक-साथ कई विवादों में घिरे हैं। एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां देने का मामला, विवादित ट्वीट या फिर एक्स गर्लफ्रेंड पर एफआईआर से उनकी इमेज खराब हो रही है। लोग कपिल शर्मा की मानसिक स्‍थ‍िति को लेकर भी तरह तरह की बातें कर रहे हैं लेकिन जो लोग कपिल को पर्सनली जानते हैं वो स्टार्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

 

कपिल की को एक्‍टर सुगंधा मिश्रा उनके सपोर्ट में आई हैं सुगंधा ने कहा कि मैं कभी नहीं भूल सकती कि कपिल भाई की वजह से मैं इंडस्ट्री में हूं। उन्होंने ना सिर्फ मुझे बल्कि मेरे जैसे कई और लोगों को एक्टिंग और कॉमेडी फील्ड में रिकमेंड किया था। हमने उन्हें हमेशा हंसते हुए देखा पर पिछले कुछ वक्त से सब कुछ बदल गया है। इन दिनों वे अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी फैमिली में कोई उन्हें गलत गाइडेंस दे रहा है। पिछले डेढ़ साल से वे गलत फ्रेंड सर्कल में फंसकर रह गए हैं। उन्हें अपने आसपास पॉजिटिव लोग चाहिए।

 

इससे पहले उनकी फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढींगरा उनके सपोर्ट में उतरे हैं। राजीव ने कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति पर भी कई आरोप लगाए हैं। हमारे सहयोगी मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में राजीव ने दावा किया है कि कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति के चलते कपिल की ऐसी हालत हुआ है। राजीव ने दावा किया कि कपिल के डिप्रेशन में जाने का कारण भी प्रीति ही हैं।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कीकू शारद ने बताया कि मैं कपिल शर्मा के साथ शुरुअती दिनों से काम कर रहा हूं। इन दिनों कपिल के बारे में गलत खबरें कई वेबसाइट में छपी हैं। कपिल के शो में लच्छा और बंपर का रोल करने वाले कीकू इन दिनों कपिल को सपोर्ट करते दिखे हैं।

कीकू ने कहा, मैं कपिल के गालियां देने का पक्ष नहीं ले रहा हूं लेकिन ये जरूर कहूंगा कि उनका गुस्सा होना वाजिब है। जब हमारे बारे में अजीब-अजीब चीजें लिखी जाती है, बुरा भी बहुत लगता है। हर किसी को गुस्सा आता है। उनके बारे में बुरा लिखने की क्या जरूरत है उनके टैलेंट की कद्र करनी चाहिए।”

 

शिल्पा शिंदे के बाद लगातार अब कॉमेडी किंग्स कपिल के लिए पॉजिटिव बातें करने को कह रहे हैं। कोई कपिल को बेहतरीन इंसान बता रहा है तो कोई उनको माफ करने को कह रहा है।

कपिल शर्मा इन दिनों मुश्क‍िल दौर से गुजर रहे हैं। एक तरफ कई मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें बिहेवियर को लेकर निगेटिव खबरें आ रही हैं। कपिल का साथ देने के लिए उनके फैंस और सेलेब्स सपोर्ट में सामने आए हैं।

 

Facebook Comments