बेटी के साथ सम्बन्ध बनाए, बच्चा भी पैदा किया, उसे पत्नी बनाया फिर उसकी हत्या कर दी…..

अपनी ही बेटी के साथ सम्बन्ध बनाए, बच्चा भी पैदा किया, उसे पत्नी बनाया फिर उसकी हत्या कर दी. यह उलझी हुई कहानी है इंग्लैंड के एक शख्स की. न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट में एक शख्स ने अपनी बेटी की हत्या कर दी, जिससे वो एक पत्नी की तरह सम्बन्ध रखता था. अपनी बेटी की हत्या के बाद उसने अपने 7 महीने के बेटे व खुद की जान भी ले ली. जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. इस शख्स का नाम स्टीवन प्लाड्ल बताया जा रहा है, जिसने अपनी बेटी केटी प्लाड्ल,  उसकी हत्या कर दी. इसी के साथ स्टीवन ने केटी को गोद लेने वाले शख्स की भी गोली मार कर हत्या कर दी. केटी और उसे गोद लेने वाले व्यक्ति का शव एक पिकअप ट्रक में पाया गया, जबकि स्टीवन और केटी से जन्मे बेटे की लाश घर से मिली.

दरअसल स्टीवन प्लाड्ल, केटी प्लाड्ल की मां का पति था. उसने उस वक्त बेटी रही केटी प्लाड्ल से संबंध बनाए और केटी के गर्भवती होने पर उसकी मां से तलाक लिया. स्टीवन और केटी को जनवरी में इन्सेस्ट (सगे-संबंधियों के साथ संबंध बनाने) के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था. केटी प्लाड्ल जब बच्ची थी, तब उसे दूसरे परिवार ने गोद ले लिया था, लेकिन 18 साल की होने पर उसने अपने असली मां-बाप के संपर्क में रहने का फैसला किया.जब केटी अपनी मां और स्टीवन के साथ रहने आई, तो स्टीवन के 6 और 11 साल के दो बच्चे थे. केटी के गर्भवती होने पर स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वे केटी को बहन नहीं बल्कि सौतेली मां मानें. ये जानकारी कोर्ट के दस्तावेज से मिली है.

स्टीवन प्लाड्ल की मां ने उत्तरी कैरोलिना में पुलिस को फोन कर बताया कि उसके बेटे ने उसे कॉल किया था, उस दौरान वो काफी तनाव में था. इसलिए प्लाड्ल की मां ने पुलिस से अपने पोते की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई. स्टीवन प्लाड्व की मां ने कहा, ‘उसने मुझे पुलिस को फोन करने के लिए कहा था.’ पुलिस ने घर से बच्चे का शव निकाला, लेकिन बच्चे को कैसे मारा गया, इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

Facebook Comments