अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन संस्कार,इस टीवी एक्टर ने खुद ही किया …..

टेलीविज़न का मशहूर शो नागिन में रूद्र का किरदार निभाने वाले अभिनेता किंशुक महाजन ने अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन खुद अपने हाथों से ही कर लिया. जी हाँ… किंशुक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए है जिसमे वो अपने दोनों बच्चें साहिर और सायशा का मुंडन करते हुए नजर आ रहे हैं.

किंशुक अक्सर ही अपने जुड़वां बच्चों के वीडियो और उनकी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही रहते हैं. उनकी पत्नी दिव्या गुप्ता ने साल 2017 के 7 अक्टूबर को ही जुड़वां बच्चों को दिल्ली में जन्म दिया था. आपको बता दें किंशुक दिल्ली के ही रहने वाले हैं.

किंशुक और दिव्या की मुलाकात 17 साल की उम्र में ट्यूशन क्लास में हुई थी. इस दौरान किंशुक और दिव्या में दोस्ती हुई और उनकी ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली.

किंशुक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल्ली हाइट्स’ से की थी. इसके बाद उन्होंने टीवी शो ‘धूम मचाओ धूम’ से छोटे पर्दे पर एंट्री ली. किंशुक ने शो ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में लीड रोल निभाकर अपनी अलग ही पहचान बना ली थी. इसके बाद किंशुक ने ‘अफसर बिटिया’, ‘चांद छुपा बादल में’, ‘तुम ऐसे ही रहना’, ‘तेरे शहर में’, ‘नागिन’ जैसे शोज़ में काम किया है.

Facebook Comments