10 सितंबर की भविष्यवाणी: सोमवार के दिन क्या लिखा है आपकी किस्मत में

मेष, कर्क, मकर :

यह निवेश करने का एक अच्छा दिन नहीं है, या आभूषण, रीयल-एस्टेट, शेयर इत्यादि जैसी चीज़ें खरीदना आदि। आज आप अकेलेपन का एक उपाय महसूस करेंगे। गणेश कहते हैं, आप अतीत में होने वाली घटनाओं के बारे में सोचने के बारे में सोचेंगे, जो आपके वर्तमान पर कोई असर नहीं डालता है।

मिथुन, वृश्चिक, तुला :

आप अपने परिवार के सदस्यों को सबकुछ से ऊपर रखेंगे। आप पूरे दिन उन्हें ध्यान में रखकर योजना बनायेंगे। आपका परिवार दयालु प्रतिक्रिया देगा और आपको प्यार और आशीर्वाद महसूस करेगा। आपके प्रतिद्वंद्वियों आपकी उपलब्धियों और क्षमताओं को स्वीकार करेंगे।

वृषव, धनु, मीन :

गणेश आपके लिए मिश्रित दिन की भविष्यवाणी करता है। आपकी आर्थिक समस्याएं बाद में दिन तक जारी रह सकती हैं, इसलिए उन्हें देखने की आपकी इच्छा थोड़ी देर प्रतीक्षा करनी होगी। हालांकि, संभावना है कि आप दोपहर में विभिन्न स्रोतों से पैसे कमा सकते हैं। अच्छी बात यह है कि आप कार्यस्थल पर अपनी स्वतंत्रता बरकरार रखने की संभावना रखते हैं। गणेश कहते हैं, उन कठिन घंटों के बाद, आप शाम को अपने प्रेमी के साथ एक अद्भुत समय की उम्मीद कर सकते हैं।

सिंह, कन्या, कुंभ :

इसे पुरानी कहावत का सबूत कहते हैं, ‘रक्त पानी से मोटा है’, लेकिन यह आपका परिवार है जो आज आपको अच्छी स्थिति में खड़ा करेगा, गणेश की भविष्यवाणी करता है। और अपनी आभारी प्रकृति को ध्यान में रखते हुए, आप दिन में बाद में अपनी देनदारियों को चुकाने की संभावना रखते हैं। अगर आपके प्रतिद्वंद्वियों ने अपने कामों को स्वीकार किया है तो आश्चर्यचकित न हों, यह आज सितारों में है। आपके चिकनी बात करने वाले कौशल और शर्करा स्वर आपके साथी के हित को उत्तेजित करने में एक लंबा सफर तय करेंगे, गणेश को संकेत देता है।

Facebook Comments