जनिएं गंजे व्यक्ति के पीछे छुपा हैं एक राज़……जो आपकी किस्मत चमका देगा

गंजे लोगों को रिसर्च के दौरान सांस्कृतिक सोच वाला मन गया है साथ ही रौबदार भी. जो गजनी होते हैं वह लम्बे और बुलंद आवाज वाले भी होते हैं और उनकी बातें बहुत सटीक होती हैं.

कहते है कि अगर लड़का गंजा हो तो उसके पास बहुत पैसा रहता है या फिर अगर उसके बाल झड़ रहे हो और वह गंजा हो रहा हो तो जाहिर सी बात है वह अमीर होने वाला है लेकिन क्या ये बात वाकई में सच है..? अक्सर ही ऐसा सुनने में आता है कि जिन लड़को के बाल नहीं होते या झड़ रहे होते हैं वह या तो अमीर होते है या होने वाले होते है. कई बार अमीर लोगों को गंजा ही देखा गया है. अब आइए हम आपको बताते है कि यह बात कहाँ तक सच है. दरअसल में कुछ समय पहले ही इसे लेकर एक रिसर्च हुई थी जिसे पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी द्वारा किया गया था.

इस रिसर्च में यह सामने आया कि पूरी तरह गंजे लोग ज्यादा रौबदार होते है और जिन लोगों के बाल खुद ही झड़ने लगते हैं वह अपने बालों को कटवाकर अपनी पर्स्नालिटी को बेहतर बना सकते हैं. गंजे लोगों को रिसर्च के दौरान सांस्कृतिक सोच वाला मन गया है साथ ही रौबदार भी. जो गजनी होते हैं वह लम्बे और बुलंद आवाज वाले भी होते हैं और उनकी बातें बहुत सटीक होती हैं.

गंजे लोग अपने आपमें काफी समृद्ध होते हैं और उनका व्यक्तित्व किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेता है. रिसर्च में यह भी सामने आया कि जिनके बाल खुद ही झड़ जाते हैं उन्हें तो सर मुंडवाने की जरूरत है ओर वह गंजे होकर स्मार्ट लग सकते है.

Facebook Comments