Big Boss 12 : जोड़ियों पर महंगे पड़े सिंगल्स, जानिए किसने जीता समुद्री लुटेरा टास्क

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में कंटेस्टेंट ने लग्जरी बजट टास्क समुद्री लुटेरे के लिए एक दूसरे को काफी टॉर्चर किया। इस बार सिंगल्स जोड़ियों पर भारी पड़ गए। टास्क के दौरान सिंगल कंटेस्टेंट्स ने जोड़ियों से जमकर बदला लिया। सिंगल्स और जोड़ियों के बीच हुए इस मुकाबले में सेलेब्रिटी की टीम ने ये टास्क जीत लिया। टास्क की शुरुआत में पहले जोड़ियों ने सिंगल्स को टॉर्चर किया।

PunjabKesari

 

दूसरे दिन बारी आई जोड़ियों की। दोनों ही टीम का स्कोर 2-2 पर बराबर रहा। जिसके बाद बिग बॉस ने समय की अवधि के अनुसार टास्क का विजेता घोषित किया। जिसमें सेलेब्रिटीज की सिंगल्स टीम जीती।

PunjabKesari

इस टास्क में सिंगल्स की तरफ से नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं जोड़ियों में से उर्वशी वानी और सोमी खान का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के पहले हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क रद्द हो गया था। बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीसंत के पार्टिसिपेट ना करने की वजह से बिग बॉस ने टास्क रद्द किया था। दूसरे हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क श्रीसंत ने तबीयत खराब होने की वजह से नहीं किया। लेकिन वे अपनी टीम को सलाह दे रहे थे।

PunjabKesari

बिग बॉस का अगला एपिसोड और भी धमाकेदार होने वाला है। दरअसल, इसमें जसलीन घरवालों की मौजूदगी में सबके सामने अपने जोड़ीदार भजन सम्राट को किस करती नजर आएंगी। बिग बॉस 12 के नए प्रोमो में इसकी झलक देखी जा सकती है।

PunjabKesari

प्रोमो में दिखाया गया है कि जसलीन अनूप के पास आती हैं और कहती हैं कि वह जो भी करेंगी उनको उसका पालन करना होगा और उससे हटना नहीं होगा। अनूप हमेशा की तरह जसलीन की बात मानते हैं और जसलीन पहले उनके माथे को चूमती हैं और फिर अनूप के गालों पर किस करती हैं।

Facebook Comments