बागी 2 का ये गाना किसिंग सीन की वजह से नहीं रिलीज….

इस गाने में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री आपको बेहद ही पसंद आने वाली है और गाने के लिरिक्स भी आप बहुत पसंद करने वाले हैं। फिल्म के इस गाने का नाम ‘सोनिए दिल नहीं’ है।

फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स अॉफिस पर कमाल कर दिया है। शुक्रवार को रिलीज हुई और इस फिल्म में टाइगर और दिशा की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में टाइगर के एक्शन को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं दिशा और टाइगर की लव केमिस्ट्री भी दर्शकों को भा रही है। हालांकि, अगर आप अब तक फिल्म नहीं देख पाए हैं और दिशा और टाइगर को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि मेकर्स द्वारा कुछ वक्त पहले ही फिल्म के एक और गाने को रिलीज किया गया है।

इस गाने में दिशा और टाइगर के बीच उनके कॉलेज के दिनों की कहानी दिखाई गई है और उस दौरान दोनों का रिश्ता कैसा था यह भी दिखाया गया है।

गाने में दोनों की लव स्टोरी दिखाई गई है। इसके साथ ही शादी वाले सीन के बाद दोनों के बीच लिप लॉक किसिंग सीन भी है। ये गाना फिल्म में रिलीज न करके बाद में जारी हुआ है। फिल्म के इस गाने को अमित तिवारी और श्रुति पाठक ने गाया है। गाने का वीडियो काफी रोमांटिक है।

Facebook Comments